बलिया के कोटवा गांव में सुदीप बाबा समाधि स्थल पर मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ सम्पन्न

बलिया/संवाद सूत्र :- बलिया के कोटवा गांव में सुदीप बाबा समाधि स्थल पर एक मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसका शुभारंभ रिटायर्ड पुलिस उपाधीक्षक परशुराम सिंह ने किया।

जहां एक तरफ पूर्वांचल के जाने-माने ददरी मेले का समापन हुआ। वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सबसे आखरी छोर पर बसा गांव कोटवा में सुदीप बाबा के समाधि स्थल पर प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी मेले का आयोजन किया गया। मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

इस कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र से आए सम्मानित लोगों के साथ मेला प्रांगण में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम के दौरान रिटायर्ड पुलिस उपाधीक्षक परशुराम सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम नेता के रूप में आप सभी के बीच नहीं आ रहा हूं । हम एक जन सेवक के रूप में आप सब की सेवा करना चाहता हूं। इसी को लेकर लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अगर भाजपा से टिकट मिलता है, तो हम चुनाव जरूर लड़ेंगे। वहीं उन्होंने अपने आप को नेता ना बता कर जन सेवक के रूप में रहकर काम करने की बात कही। वही मीडिया के सामने उन्होंने बताया कि जो बलिया संसदीय क्षेत्र में जो विकास हुआ है, वह आप लोगों के सामने हैं।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व प्रधान दयाशंकर सिंह, बृजेश सिंह, विमल पटेल सहित अन्य क्षेत्र के लोग मौजूद रहे ।

संवाद सूत्र की खास रिपोर्ट